your wife is cheating you
NewsRaftaar

जब भी बेवफाई की बात आती है तो हमारे सामने सिर्फ पुरुषों का ख्याल आता है लेकिन आज कल हम पुरुषों से ज्यादा महिलाओं के किस्से सुनतें है जो अपने पति से बेवफाई करने में हिचकिचाती नहीं हैं। तो आइए जानते हैं उन खास संकेतों के बारे में जो बताते हैं कि आपकी पत्नी आपको चीट कर रही है।

कुछ तो बदल गया है
अगर आपको लगे कि आपके साथी के नेचर में वक्त के साथ काफी बदलाव आ रहा है। जैसे कि पहले की तरह अब वो आपसे कम बात करता है या आपके साथ होते हुए भी उसका ध्यान आपके अलावा बाकी सभी चीजों पर हो तो समझ जाएं कुछ तो गड़बड़ है।

जवाब देने का अंदाज
पिछले कुछ दिनों से अगर आपकी पत्नी आपकी किसी बात का जवाब ढंग से नहीं देती या यूं कहे आपकी हर बात पर वह अटपटा सा जवाब देती है। तो समझिए यह धोखे की निशानी है।

आपकी बातों पर ध्यान न देना
आपकी पत्नी आपसे जुड़ी हुई या आपकी कही हुई बातों पर ध्यान देना बंद कर दे और अपनी ही सपनों की दुनिया में खोए रहे तो जरा सावधान हो जाइए। हो सकता है कि आपकी पत्नी आपसे बेवफाई करने वाली है।

लगातार नए दोस्त की बात करना
अगर आपकी पत्नी आपके साथ रहते हुए अपने नए दोस्त के बारे में कुछ ज्यादा बातें करता है तो इसका मतलब है कि वो उसकी तरफ आकर्षित हो रही है।

फोन पर देर तक बात करना
अगर आपकी पत्नी आपसे छिपकर देर रात तक फोन पर बातें करती रहती है और पूछने पर बात को कोई बहाना बनाकर टाल देती हो तो यह भी धोखे की एक निशानी है। समझ जाइये सब सही नहीं चल रहा है।

करीब आने में परेशानी
पहले एक-दूसरे के नजदीक आने के बहाने आप दोनों ढूंढा करते थे, लेकिन अब पहल केवल आपकी तरफ से होती है। इतना ही नहीं जब भी आप उनके नजदीक जाने की कोशिश करते हैं तो वह आपसे दूरी बनाने की कोशिश करती हैं तो यह धोखा हो सकता है।