इंग्लैंड के लीवरपूल से एक लड़की की सनकभरी कहानी सामने आई है. यह लड़की सोशल साइट के जरिए लड़का बनकर नाबालिगों से संपर्क करती, उन्हें रेप की धमकी देती, सेक्स के लिए उकसाती और जान से मारने की धमकी देती थी. इतना ही नहीं आरोपी लड़की ने खुद बताया कि उसके पास एक रेप किट भी है, जिसमें ग्लव्स और नकाब शामिल हैं.

एक पीड़ित ने दावा किया कि जिस दिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, वह उसी दिन किसी का रेप करने की साजिश रच चुकी थी. साथ ही उसने एक सूची भी बना रखी थी कि जिसे वह रेप का शिकार बनाएगी, उसके साथ क्या-क्या करेगी. कोर्ट ने उसे 22 महीने की सजा सुनाई है.

शुरुआत में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई थी. लेकिन जमानत मिलने के अगले ही दिन लड़की पुलिस के पास पहुंची और बताया कि उसने वीडियो गेम प्लेस्टेशन-4 में दिए चैट के जरिए एक 11 वर्षीय लड़की को सेक्स करने के लिए उकसाया.

इसी तरह के एक मैसेज में उसने लिखा है, “मैं आऊंगा और तुम्हें ढूंढ निकालूंगा, फिर तुम्हारा रेप करूंगा और गला घोंट कर तुम्हारी हत्या कर दूंगा.” उसके सोशल मीडिया अकाउंट की चैट हिस्ट्री खंगालने पर पता चला कि उसने एक मैसेज में कहा है कि उसने 5 से 12 साल के बच्चों के साथ रेप किया है.

इस सनकी लड़की ने एक बच्चे की मां तक को धमका डाला . पहले उसने बच्ची को मैसेज किए और जब बच्ची ने उससे कहा कि वह उसे अकेल छोड़ दे तो उसने बच्ची की मां से संपर्क किया. बच्चे की मां से उसने कहा कि वह उनकी बेटी की ग्रूमिंग कर रही है और बाद में उसका रेप करेगी.

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लड़की को पहले भी चाकू रखने और हमला करने के जुर्म में सजा मिल चुकी है. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की मदद चाहती है और उसका यह सनक भरा बर्ताव इसलिए शुरू हुआ, क्योंकि बचपन में खुद उसके पिता ने उसका यौन शोषण किया था.

पुलिस से शिकायत करने वाली एक पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़की ने उससे कहा था कि वह जानती है कि बच्चों के साथ सेक्स गलत है, लेकिन वह ऐसा करना चाहती है और वह खुद पर काबू नहीं रख पा रही. पीड़िता से लड़की ने यह भी कहा था कि वह जैसे ही उसे अपने बलबूते रहने के लिए छोड़ा जाएगा, वह किसी बच्ची का अपहरण करेगी और उसका रेप करेगी.

पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी लड़की से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन आरोपी लड़की उसे लगातार धमकी भरे मैसेज भेजती रही. सनकी लड़की ने पुलिस से बताया कि वह लड़का बनना चाहती है और उसके एक मैसेज में लिखा हुआ है कि उसे लोगों का पीछा करना और रेप करना पसंद है.

कोर्ट ने लड़की को 22 महीने की सजा सुनाने के अलावा किसी भी पीड़ित से जीवन में कभी भी संपर्क न करने की हिदायत भी दी है. साथ ही उसे अगले 10 वर्षों तक सेक्स ऑफेंडर्स रजिस्टर में साइन करने का आदेश दिया गया है.