glass in stomach

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स डॉक्टर के पास पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा. जब डॉक्टर ने एक्सरे किया तो उनके होश उड़ गए. एक्सरे में सामने आया कि शख्स के पेट में एक स्टील का ग्लास फंसा हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के बीके अस्पताल में 30 वर्षीय एक शख्स पेट में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा था. इस शख्स की हालत देखकर डॉक्टरों ने उसका एक्सरे कराया. जिसमें पता चला कि इसकी बड़ी आंत में स्टील का ग्लास फंसा हुआ है.

यह भी पढ़ें – LIVE: किसान यूनियन ने दिल्ली बॉर्डर पर किया घमासान, पुलिस से भिड़ने पर लाठीचार्ज

मरीज की हालत देख डॉक्टरों ने तुरंत उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि करीब 7 दिन पहले मरीज के पेट में मलद्वार से ग्लास अंदर चलाया गया था, जो कि बाद में बड़ी आंत में फंस गया.

ग्लास फंसने की वजह से इस शख्स को पेट दर्द के साथ-साथ कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा. डॉक्टरों ने पहले ग्लास को मलद्वार के द्वारा बाहर निकालने की कोशिश की गई. हालांकि, इससे मलद्वार में जख्म हो गया था.

उसके ऑपरेशन की बात डॉक्टरों ने कही, हालांकि मरीज के घरवाले इसके लिए तैयार नहीं हुए. बाद में बीके अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज को दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया.