गुजरात: 3 साल की मासूम से रेप, नाज़ुक हालात में झाड़ियों से मिली बच्ची | News Raftaar

इंग्लैंड की एक लड़की ने खुलासा किया है पूरे 10 साल तक बड़ा भाई उसका यौन शोषण करता रहा, लेकिन वह चुप रही. लड़की के बुरे दिनों की शुरुआत महज 3 साल की उम्र में हो गई थी. 12 साल की होने पर लड़की ने इसका विरोध किया. लेकिन मां से शिकायत नहीं कर पाई. 18 साल की उम्र में उसने मां से सबकुछ कहने का फैसला किया और भाई को सजा दिलाने में सफल रही.

लड़की और उसके परिवार ने इस कहानी को शेयर करने का फैसला किया है ताकि इस तरह की स्थिति का सामना कर रहे दूसरे लोग भी साहस जुटाएं. लड़की की उम्र अब 28 साल है. जेल में सजा भुगत रहा भाई उससे 3 साल बड़ा है.

इंग्लैंड के लन्काशायर की रहने वाली लड़की ने कहा कि वह 2014 तक बदहाल जिंदगी जीने पर मजबूर थी. लेकिन आखिरकार हिम्मत जुटाकर विरोध किया. लड़की की मां ने कहा कि परफेक्ट दिखने वाले बेटे के बारे में जानकर उन्हें बहुत तकलीफ हुई. मां ने पूरी तरह से बेटी को सपोर्ट किया और पुलिस से शिकायत की. बाद में पिता ने भी मदद की.

आरोपी भाई को कोर्ट ने दोषी करार दिया और 9 साल की जा दी. लड़की ने मां को शुक्रिया कहते कहा कि उन्होंने सीधे तौर पर मुझपर भरोसा किया. उन्होंने कहा कि मां के पास पुलिस से शिकायत करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था. लड़की ने कहा कि जब कोर्ट ने 9 साल की सजा सुनाई तो उन्हें काफी राहत महसूस हुई.

लड़की ने कहा- जो हुआ वह कभी नहीं भूल पाऊंगी. भाई ने अपने बड़े होने की स्थिति का दुरुपयोग किया. उसने बचपन को बर्बाद किया, लेकिन मैं उसे अपना भविष्य बर्बाद करने नहीं दे सकती थी.