priyanka and nick

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निक जोनस संग उनके रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका और निक पिछले काफी वक्त से साथ नजर आ रहे हैं लेकिन जब भी उनकी रिलेशनशिप या इंगेजमेंट को लेकर प्रियंका से सवाल किया जाता है तो वह इस पर कोई जवाब नहीं देतीं. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब दोबारा उनसे इस बारे में पूछा गया तो वह काफी भड़क गई. उन्होंने कहा, “मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं. यह मेरी निजी जिंदगी है और मैं इस बारे में किसी की जवाबदेह नहीं हूं.” हालांकि प्रियंका के विपरीत जब निक से इस बारे में बातचीत की गई तो उनके जवाब चौंकाने वाले थे.

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक पत्रकार ने निक को प्रियंका से उनकी सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं तो निक ने इसके बदले में उसे ‘शुक्रिया’ कहा. इसे निक की सगाई की खबर के लिए उनकी अप्रत्यक्ष सहमति माना जा रहा है.

प्रियंका ने जब अली अब्बास जफर की फिल्म भारत से वॉकआउट किया तो निर्देशक अली ने अपने ट्वीट में लिखा कि Priyanka told us in the Nick of Time.

यह भी पढ़ें – दिल्लीः पेट्रोल पंप के टैंकर की सफाई करने घुसे दो मजदूरों की हुई मौत

निक ने रिपोर्टर्स से बातचीत में कहा कि वह अब जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “अपना खुद का परिवार बनाना मेरा लक्ष्य है, यह जाहिर तौर पर एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो.”

हालांकि इस सारी बातों के साथ निक ने यह भी कहा कि वह शादी के वक्त को लेकर अभी कुछ नहीं कह सकते. निक ने कहा, “मैं इसका सही समय तो नहीं बता सकता.”

इन सारे कयासों के बीच ये बात भी सामने आई कि सलमान खान एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा से बेहद नाराज हैं. सलमान अली अब्बास जफर की फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे थे.

एक फैशन शो पर जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से जब ये सवाल किया गया कि क्या सलमान प्र‍ियंका से नाराज हैं तो उनका कहना था, “आप ये सवाल सलमान से करें तो अच्छा होगा. मुझे इस बारे में नहीं मालूम. हां प्र‍ियंका फिल्म भारत का पार्ट अब नहीं है.”