'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने आमिर खान से अफेयर पर तोड़ी खामोशी, कहा.. | News raftaar

आमिर खान और फातिमा सना शेख दंगल और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में जब साथ नजर आए तो दोनों के अफेयर की खबरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं.

आमिर खान और फातिमा सना शेख जब नितेश तिवारी की फिल्म दंगल में साथ नजर आए तो दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़नी शुरू हो गईं. दोनों इससे बचने की कोशिश ही कर रहे थे तब तक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो गई और इसके ये खबरें और ज्यादा बढ़ गईं. ऐसा इसलिए क्योंकि दंगल के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी फातिमा और आमिर साथ नजर आए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फातिमा ने एक मनोरंजन पोर्टल से बातचीत में कहा कि वह बहुत ज्यादा परेशान हो गई थीं जब उनकी आमिर के साथ लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगीं. उन्होंने कहा, “यह बहुत अजीब है. मेरी मां टीवी देखती रहती हैं और अगले दिन उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारी फोटो दिखा रहे हैं. मैंने हेडलाइन पढ़ी ये जानने के लिए कि माजरा क्या है. मैं इसके बाद बहुत परेशान हो गई और लगा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए सफाई देनी पड़ेगी.”

यह भी पढ़ें – केदारनाथ से मौत के बाद जिंदा लौटी बच्ची, लोग बोले- शिव का चमत्कार

फातिमा ने कहा, “यदि कोई आप पर आरोप लगाता है तो पहली चीज यही होती है कि आप सामने आकर सफाई देते हैं. कि सुनो तुम्हें ऐसा क्यों लगता है? यदि आप गुस्सैल व्यक्ति हैं तो आप हमला भी कर सकते हैं. यदि आप शांत व्यक्ति हैं तो आप इस बारे में बात करेंगे.”

हालांकि फातिमा को अब इस तरह की अफवाहों से खास फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा, “अब मुझे सफाई देने की जरूरत महसूस नहीं होती है क्योंकि मैं जानती हूं कि आप जो भी करें लोग आपके बारे में बात करते रहेंगे. लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे. इससे परेशान होने का कोई मतलब नहीं है. जो लोग ये खबरें लिखते हैं वही लोग जब मुझसे मिलते हैं तो बहुत अच्छे से मिलते हैं. मैं जानती हूं कि यह उनकी नौकरी है पर मैं चाहती हूं कि उन्हें अच्छी नींद आए.”