ऋषि कपूर के लौटते ही आलिया भट्ट बनेंगी रणबीर की दुल्हन | News Raftaar

बीमारी का इलाज कराकर ऋषि कपूर के भारत लौटने के साथ बड़ी खबर आ सकती है. एक रिपोर्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अहम जानकारियां सामने आ रही हैं

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अनाउंसमेंट के साथ ही ब्रह्मास्त्र से ज्यादा रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की चर्चाएं हुईं. कुछ रिपोर्ट्स में तो इसे पीआर स्टंट तक करार दिया गया. कहा गया कि दोनों एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं इसलिए उनके अफेयर की अफवाह क्रिएट हो रही है. ताकि फिल्म को इससे फायदा मिले.

हालांकि अब तक कई मौकों पर रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री इससे अलग थी. दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ बहुत करीब दिखे. बातों-बातों में सितारों के साथ उनके पैरेंट्स रिश्ते को जगजाहिर करते नजर आए. अब खबर आ रही है कि दोनों का रिश्ता महज अफवाह भर नहीं है बल्कि एक पड़ाव की ओर पहुंचने वाला है. रणबीर का परिवार जल्द ही इस मामले में बड़ा फैसला ले सकता है.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “ऋषि कपूर और नीतू कपूर जल्दी ही न्यूयॉर्क से वापस लौट रहे हैं. ऋषि अपनी बीमारी का इलाज कराकर भारत वापस लौट रहे हैं. इसी के साथ रणबीर की शादी की तैयारियां भी शुरू हो सकती हैं. सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि वापस आकर रणबीर के पैरेंट्स आलिया के परिवार से मीटिंग करेंगे. फिर पंडित के साथ शादी की डेट को लेकर बात की जाएगी. माना जा रहा है कि पंडित के साथ ये मुलाकात अप्रैल में हो सकती है.”

हालांकि अभी तक ये खबर किसी आधिकारिक सोर्स से कंफर्म नहीं हुई है.

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

बताते चलें कि इससे पहले अलग-अलग इंटरव्यू में रणबीर और आलिया के पैरेंट्स दोनों के रिश्ते को अपनी रजामंदी दे चुके हैं. डीएनए से बातचीत में आलिया ने शादी के सवाल पर कहा था, “मैं इस बारे में नहीं सोच रही हूं. जब मुझे लगेगा कि हमें एक बेहतर रिश्ते में जाने की जरूरत है तो हम ऐसा करेंगे. लेकिन फिलहाल तो मैं अपने काम के साथ शादी के बंधन में बंधी हूं और इसके साथ ही मेरा रिलेशनशिप भी काफी अच्छा चल रहा है.”

रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है. फिल्म का काफी हिस्सा बुल्गारिया में शूट हुआ है. इस फिल्म के सेट्स पर ही रणबीर और आलिया करीब आए थे.