आलिया भट्ट को कंगना रनौत ने बताया था गैरजिम्मेदार, आलिया ने दिया मुहतोड़ जवाब | News Raftaar

कंगना रनौत कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर भड़की थीं. तीनों एक्टर्स के देश के राजनीतिक मुद्दों पर गैर-जिम्मेदाराना बयान देने पर कंगना ने खूब लताड़ लगाई थी. अब मणिकर्णिका एक्ट्रेस की टिप्पणी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है. एक इंटरव्यू में आलिया से इस मुद्दे पर सवाल किया गया.

जवाब में आलिया ने कहा- ”मेरे अंदर कंगना की तरह खुलकर बोलने की क्षमता नही है. लेकिन मैं कंगना की बेबाकी के लिए उनकी बहुत इज्जत करती हूं. हां, एक तरीके से वे सही भी हैं. कभी कभी ऐसा होता है कि हम बैकस्टेप ले लेते हैं. हमें लगता है कि क्यों फालतू में बोलना.” आलिया ने कंगना की तारीफ भी की. उन्होंने मणिकर्णिका एक्ट्रेस के बात करने के तरीके को सराहा. कहा कि कंगना रनौत वास्तव में बहुत अच्छा बोलती हैं. आलिया ने कहा, मेरे विचार हैं लेकिन वे मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं.

बता दें, मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में मीडिया से बात करते हुए कंगना फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर बरसी थीं. उन्होंने कहा था- ”कई लोग कहते हैं वो फिल्म इंडस्ट्री से हैं, उनके घर पर्याप्त लाइट और पानी आता है इसलिए वो अपना राजनीति व्यू रखना नहीं चाहते हैं. इस तरह के बयान गैर जिम्मेदार नागरिक होने जैसे हैं. एक स्टार होने के नाते उन्हें यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि वो लोगों को एजुकेट करें. लेकिन वो अपनी जिम्मेदारी भूल चुके हैं.”

दूसरी तरफ, आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो फरवरी में उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज हुई थी. मूवी में आलिया की एक्टिंग को जमकर सराहा गया. इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया. इस साल आलिया के दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें ब्रह्मास्त्र और कलंक शामिल हैं. दोनों मूवी के लोगो रिलीज किए जा चुके हैं. अभी ट्रेलर सामने आना बाकी है.