हरियाणा: हॉस्टल के 5 सीनियर छात्रों ने 7वीं के छात्र से किया कुकर्म | News Raftaar

Child sexual harassment महिला ने अचानक 12 वर्षीय लड़के के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. वह उसके नाजुक अंगों को छूने लगी. बच्चे ने विरोध भी किया लेकिन वह महिला नहीं मानी और उसने कथित रूप से उस बच्चे का यौन उत्पीड़न किया.

मुंबई में यौन उत्पीड़न का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक अधेड़ महिला ने 12 साल के मासूम बच्चे के साथ अपनी हवस मिटाई. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बच्चा पड़ोसी महिला के घर में बैठकर अपनी मां के आने का इंतजार कर रहा था. बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बच्चे के यौन उत्पीड़न की यह वारदात मुंबई के बांद्रा इलाके की है. एनबीटी के मुताबिक 12 वर्षीय बच्चे के माता-पिता अलग रहते हैं. उसकी मां बांद्रा में रहती है और वह अपने पिता के साथ दूसरी जगह रहता है. रविवार को बच्चा अपनी मां से मिलने बांद्रा पहुंचा. लेकिन उसकी मां वहां नहीं थी. लिहाजा पड़ोसी महिला ने उसे अपने घर में बैठकर इंतजार करने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें – 75 साल के बुजुर्ग को नौकरानी से हुआ प्यार, पत्नी से मांगा तलाक

तभी उस 45 वर्षीय महिला को ना जाने क्या हुआ कि उसने 12 वर्षीय लड़के के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. वह उसके नाजुक अंगों को छूने लगी. बच्चे ने विरोध भी किया लेकिन वह महिला नहीं मानी और उसने कथित रूप से उस बच्चे का यौन उत्पीड़न किया.

कुछ देर बाद बच्चे के पिता उसे लेने के लिए बांद्रा पहुंचे. उन्होंने देखा कि उनका बेटा काफी सहमा हुआ और उदास था. उन्होंने जब उसकी परेशानी की वजह पूछी तो पहले वो चुप रहा लेकिन बार-बार पूछने पर उसने पिता को आपबीती सुनाई. बच्चे की बात सुनकर उसके पिता के होश उड़ गए.

वो फौरन अपने बेटे को लेकर पुलिस थाने जा पहुंचे. जहां बच्चे ने पुलिस वालों को सारी घटना बताई. उसने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला ने उसे इस बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना किया था. पुलिस ने इस संबंध में यौन उत्पीड़न और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया.

इसके बाद पुलिस ने रविवार को बांद्रा में दबिश देकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला के स्पेशल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जहां से आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया. पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.