2.0 First Review, रजनीकांत की बेटी ने ट्वीट कर बताया कैसी है फिल्म | News Raftaar

फिल्म 2.0 रिलीज हो गई है. देशभर में रजनीकांत फैंस के बीच जबरदस्त माहौल बना हुआ है. 2.0 को भारत की सबसे मंहगी फिल्म कहा जा रहा है.

रजनीकांत और अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई. फैंस के बीच थलाइवा का रोबोटिक अंदाज धूम मचाने को तैयार है. करीबन 600 करोड़ के बजट में बनी 2.0 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 50 करोड़ होने का अनुमान है. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2.0 देख ली है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है.

सौंदर्या ने ट्वीट कर लिखा- ”ओह माई गॉड. 2.0 इस दुनिया से परे है.” सौंदर्या के अलावा भी कई लोगों ने फिल्म देख ली है. उन्होंने रजनीकांत की फिल्म के क्लाइमेक्स की तारीफ की है.

उनका कहना है, ”क्लाइमेक्स के साथ 2.0 के आखिरी 20 मिनट विजुअल ट्रीट की तरह हैं. इन सीन्स में अकल्पनीय स्पेशल इफेक्ट और विजुअल ट्रीटमेंट देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि ये किसी भी इंडियन फिल्म का बेस्ट क्लाइमेक्स सीन है.”

यह भी पढ़ें – बर्थडे स्पेशल: प्रतीक बब्बर ने ड्रग्स की लत पर पाई जीत, माँ की तरह बनाना चाहते है स्टार

2.0 की खासियत है VFX
2.0 एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इसमें रजनीकांत एक बार फिर रोबोट बने हुए दिखेंगे. एस शंकर के निर्देशन में बनी मूवी की खासियत इसके VFX हैं. इसमें हाई टेक्नॉलजी के ग्राफिक्स इस्तेमाल किए गए हैं. 2.0 के वीएफएक्स होश उड़ाने वाले हैं. फिल्म के वीएफएक्स पर भारी भरकम अमाउंट खर्च किया गया है. ये 2010 की मूवी रोबोट का सीक्वल है. इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है.

क्या ठग्स का रिकॉर्ड तोड़ेगी 2.0?
खबर है कि फिल्म ने प्री-रिलीज बिजनेस से 370 करोड़ कमा लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2.0 भारत में 7850 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट के अनुसार, फर्स्ट डे के मामले में 2.0 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था. अब यह रिकॉर्ड 2.0 तोड़ सकती है.