सो रहे पिता पर बच्चे ने किया टॉयलेट, पिता ने गला रेतकर की हत्या | News Raftaar

22 जनवरी को 9 साल के ज‍ितेन कौरी नाम के बच्चे की हत्या हुई थी. पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाला वाकया सामने आया. अंधेरे और अंजाने में सनकी युवक के शरीर पर टॉयलेट करने कारण आरोपी ने मासूम बच्चे की गला रेत कर निर्मम हत्या की थी.

अपराध की दुनिया में एक अजीब वाकया सामने आया है. एक पिता ने अपने 9 साल के बेटे की निर्मम हत्या कर लाश को घर से 2 किलोमीटर दूर फेंक दिया.. पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया की पिता ने अपने बेटे की हत्या की है. हत्या की वजह है की उसके बेटे ने अनजाने में उसके ऊपर टॉयलेट कर दिया था. घटना झारखंड के पश्च‍िम सिंहभूम जिले की है.

22 जनवरी को 9 साल के जितने कौरी नाम के बच्चे की हत्या हुई थी. पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाला वाकया सामने आया. अंधेरे और अंजाने में सनकी युवक के शरीर पर टॉयलेट करने कारण आरोपी ने मासूम बच्चे की गला रेत कर निर्मम हत्या की थी. मासूम बच्चे के हत्यारे सुखलाल बानरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले का खुलासा गुरुवार 31 जनवरी को हुआ. पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई भुजाली और मृतक के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए.

यह भी पढ़ें – अलवर: प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारकर की खुदखुशी

हत्याकांड का खुलासा करते चाईबासा सदर एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि घटना वाले दिन गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम में 9 साल का मासूम जितेन कौरी अपने दो साथियों के साथ गया था. वहां अपने साथियों के साथ कुछ पीकर आया. उसके बाद अंधेरे में एक पेड़ के नीचे टॉयलेट के लिए गया. जहां पहले से हत्या का आरोपी काफी नशे की हालत में बेसुध पड़ा था.

जितेन अंधेरे के कारण आरोपी को नहीं देख पाया और अनजाने में उसके शरीर पर ही टॉयलेट कर दिया. शरीर पर टॉयलेट के गिरने से अचानक आरोपी उठा और गुस्से में दौड़कर पकड़ा और और जम कर पिटाई की. पिटाई के बाद लड़का बेहोश हो गया. तब तक जितेन के दोनों साथी डर की वजह से वहां से भाग गए.

बच्चे की पिटाई के बाद भी सनकी सुखलाल बानरा का गुस्सा कम नहीं हुआ और भुजाली से उसका गला रेत दिया. गांव से 2 किमी दूर सुनसान जगह पर मासूम की लाश फेंक दी.बाद में पुलिस, काफी सतर्कता और गहन छानबीन करने के बाद हत्यारे सुखलाल बानरा तक पहुंची. आरोपी सुखलाल ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल करते सारी कहानी बता दी.