सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग में मिला धोखा, मंगाया हेडफोन, निकला लोहा | News Raftaar

सोनाक्षी सिन्हा को महंगी पड़ी ऑनलाइन शॉपिंग. ऑर्डर किए थे हेडफोन्स मगर डिलीवर हुआ लोहे का टुकड़ा

अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग में गलत आइटम डिलीवर होने की खबरें आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी ऐसा ही हुआ. दबंग एक्ट्रेस ने हेडफोन्स ऑर्डर किए थे. लेकिन पैकेट के अंदर उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला.

सोनाक्षी ने ट्विटर पर इस वाकये के बारे में बताया है. सोनाक्षी ने ट्वीट कर लिखा- ”अमेजन, देखो, हेडफोन्स की बजाय मुझे क्या डिलीवर किया गया है. पूरी तरह से पैक्ड और बंद पड़ा हुआ बॉक्स, लेकिन सिर्फ बाहर से ही. आपका कस्टमर सर्विस इस मामले में कोई मदद नहीं करना चाहता. जिसके कारण स्थिति और खराब हो गई है.”

यह भी पढ़ें – CM बनने की रेस में अशोक गहलोत को मिली सहमति, ये बातें गईं पक्ष में

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- ”क्या कोई इस नए चमकदार लोहे के टुकड़े को 18,000 रुपए में खरीदना चाहेगा. चिंता मत करो, मैं इसे बेच रही हूं अमेजन नहीं. इसलिए आपको वहीं मिलेगा जो आपने ऑर्डर किया होगा.”

एक्ट्रेस के ट्वीट के बाद तुरंत अमेजन ने भी जवाब दिया. लिखा- ”ये स्वीकार नहीं किया जा सकता. आपके हालिया शॉपिंग अनुभव के लिए हमें खेद है. हमारी सपोर्ट टीम से बातचीत के अनुभव के लिए भी हम माफी चाहते हैं. कृपया जानकारी शेयर करें. हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे.”

सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुए इस बुरे अनुभव के बाद ट्विटर पर मौजूद यूजर्स ने भी अमेजन की क्लास लगाई. एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए ऑनलाइन शॉपिंग एप को जमकर लताड़ा. दूसरी तरफ, सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज हैप्पी फिर भाग जाएगी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था. उनकी आगामी फिल्मों में टोटल धमाल, कलंक और मिशन मंगल शामिल हैं.