ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ शेयर की फोटो, फैन्स बोले- तुम्हारे कारण हारे हैं, खेल पर ध्यान दो | News Raftaar

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से पहले ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते ही पंत को एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

नई दिल्ली : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया में पहले टी-20 मैच के बाद काफी आलोचना झेलनी पड़ी है. इस मैच में भारत को 4 विकेट से ऑस्ट्रेलिया ने हराया था. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी ऋषभ पंत को अपने शॉट सलेक्शन को लेकर समझदारी बरतने की सलाह दे डाली थी. बता दें कि इस मैच में पंत ने एक फुलटॉस गेंद को पॉइंट और कवर्स के ऊपर से स्कूप करने की कोशिश की. इस गलत को शॉट खेलते हुए पंत आउट हो गए.

इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने ऋषभ पंत को सलाह दी थी कि वह एबी डिविलियर्स की तरह खेलने की कोशिश नहीं करें तो बेहतर होगा. यहां तक कि फैन्स ने विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से भी अपील की थी कि वह पंत को डिविलियर्स के वीडियो देखने से रोकें.

यह भी पढ़ें – हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग में आने पर शाहरुख खान को मिली धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

अब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से पहले ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते ही पंत को एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

ऋषभ पंत की इस तस्वीर पर फैन्स का कहना है कि फोटो सेशन बंद करके उन्हें मैच को फिनिश करने की कोशिश करनी चाहिए.

वहीं, कुछ फैन्स का कहना है कि ऋषभ पंत को खेल पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि उन्हीं की वजह से पहला मैच हारे हैं.

एक फैन ने ऋषभ पंत को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है.

एक फैन का कहना है कि कूल शॉट के चक्कर में तुम्हारी वजह से मैच हार गए. कभी नॉर्मल खेल करो, नहीं तो बाहर होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

बता दें कि दूसरे मैच के बारिश के कारण धुल जाने के कारण ऑस्ट्रेलिया को फायदा यह हुआ है कि वह अब सीरीज हारने की स्थिति में नहीं है. सीरीज इस मुकाम पर है कि या तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज अपने नाम करेगी या सीरीज बराबरी पर खत्म होगी. बीती दो टी-20 सीरीज में मात खाने वाली मेजबान टीम के पास अपनी स्थिति को सुधारने का यह अच्छा मौका है और वह इसे गंवाना नहीं चाहेगी. वहीं भारत भी पूरी कोशिश करेगा कि वह आखिरी मैच जीत सीरीज हार के धब्बे से बच जाए. इस दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम उम्मीद करेगी की बारिश उसकी राह में रोड़ा न बने.