मोदी के बजट सुनकर ऐसा रहा राहुल गांधी का रिएक्शन, फोटो हुई वायरल | News Raftaar

संसद में बजट के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस फोटो की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. बीजेपी समर्थक इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर जमकर तंज कस रहे हैं.

असल में इस फोटो में राहुल गांधी अपने हाथों को चेहरे पर रखकर बैठे हुए हैं. उनका सिर एक तरफ झुका हुआ है. पास में कांग्रेस के और नेता भी बैठे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोग इसे उनकी निराशा से जोड़ रहे हैं.

काफी संख्या में लोगों ने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर किया है और मोदी सरकार के बजट की तारीफ की है. गौरव शर्मा @SharmaG28127731 ने लिखा कि ये अंतरिम बजट नहीं बल्कि विपक्ष पर सर्जिकल स्ट्राइक था.

हालांकि, ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की बजट की आचोलना नहीं हो रही है. काफी संख्या में लोगों ने मोदी सरकार के बजट पर सवाल भी उठाए हैं. ये भी पढ़ें- किसानों को 500 हर महीने, लोग बोले- पुराने 15 लाख दे दो

यह भी पढ़ें – बजट 2019: पांच साल हुए पुरे, कहा तक पहुंचा डिजिटल इंडिया

@raja_zaid ने लिखा कि बजट में युवा खाली हाथ, किसानों के साथ सरकार का मजाक, किसानों को न्यूनतम आय सुनिश्चित करने के नाम पर महज 17 रुपये प्रतिदिन देगी सरकार. @girirajagl ने लिखा- बजट राहतः बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते. साढ़े चार साल तो निराशा ही दी. अब विदाई की अंतिम बेला में प्रसाद बांट रहे हैं.

@mandal_ramdeo ने लिखा- एक साल के बजट में दस साल आगे की झूठी बात है. बहुसंख्यक भूमिहीन किसानों व श्रमिकों के लिए इसमें कुछ भी राहत नहीं है. पांच सालों की प्रताड़ना और पीड़ा के बाद देश के किसान, व्यापारी-कारोबारी, बेरोजगार युवा अब भाजपा से मुक्ति चाहते हैं, दिखावटी ऐलान नहीं.

@ChoudharyNalini ने लिखा कि मोदी सरकार ने आज अपना आखिरी बजट पेश किया है. यह बजट बस जुमला है, हार के डर से काफी झूठे वादे किए जा रहे है. 2014 के चुनाव में दिए जुमलों को देश की जनता अब तक भूली नहीं जी अभी तक मोदी पूरा नहीं कर पाए हैं.