कपिल और गिन्नी की शानदार रिसेप्शन पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, देखें videos | News Raftaar

Kapil Sharma Ginni Chatrath ने सोमवार को मुंबई में वेडिंग Reception पार्टी दी. इसमें फिल्म और टीवी जगत के नामी सितारों ने शिरकत की. न्यूलीवेड कपल की शादी में Deepika Padukone Ranveer Singh ने जमकर डांस किया. रणवीर सिंह ने सिंगर मीका के साथ मिलकर गाना भी गाया. पार्टी में दीपिका पादुकोण साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी. अमृतसर में रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को रिसेप्शन देने के बाद कपल ने सोमवार को मुंबई में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोगों को पार्टी दी. न्यूलीवेड कपल कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन की शान बने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. टीवी इंडस्ट्री के नामी सेलेब्स ने भी पार्टी में शिरकत की.

दीपवीर के अलावा करण जौहर, जितेंद्र, धर्मेंद्र, करण जौहर, फराह खान समेत फिल्मी सितारे नजर आए. सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. सिंगर मीका सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने पंजाबी और बॉलीवुड गाने गाकर पार्टी में रंग जमाया. दीपवीर ने भी कॉमेडियन की रिसेप्शन पार्टी में धमाल मचाया. रणवीर ने मीका सिंह, कपिल शर्मा के साथ गाना गाया. दीपिका ने भांगड़ा किया. दीपिका-रणवीर दोनों ने ही अपनी मौजूदगी से कपिल के रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए.

कपिल-मीका ने दलेर मेहंदी की सॉन्ग ”ना ना ना रे” और ”दर्दी रब रब करदी” गाया. वहीं दीपिका-रणवीर ने स्टेज पर डांस किया. कपिल-गिन्नी ने भी साथ में डांस किया. रणवीर ने मीका के साथ सिंबा का गाना ”आंख मारे” गाया. कहना गलत नहीं होगा कि कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन दीपवीर ही रहे.

इस मौके पर रणवीर ने कपिल शर्मा की तारीफ की. उन्होंने कहा- ”कपिल ऐसा बंदा है इतनी खुशियां बांटता है. हर जगह दुश्मन होते हैं, लेकिन कपिल ऐसा है जो लोगों को हंसा सकता है, उनकी जिंदगी में खुशियां ला सकता है. कपिल के लिए मैं बहुत खुश हूं. उनकी जिंदगी में खूबसूरत गिन्नी भाभी आई हैं.”

एक नजर डालते हैं दीपिका-रणवीर के वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों पर…