JioPhone 2 की सेल शुरू | News Raftaar

JioPhone 2 पहली बार ओपन सेल के तहत 5 नवंबर यानी आज से बेचा जा रहा है. सेल की शुरुआत हो चुकी है और यह 12 नवंबर तक चलेगी. स्टॉक रहने तक इसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि कि JioPhone 2 ओपन सेल जियो दिवाली धमाका ऑफर के तहत है.

जियो दिवाली धमाका में कुछ और भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इनमें पेटीएम यूज करके खरीदारी करने पर 200 रुपये का कैशबैक दियाजा रहा है.

दिवाली धमाका ऑफर के तहत कंपनी ने 1699 रुपये का सलाना प्लान लॉन्च किया है. इसके तहत 547.5GB 4G डेटा दिया जाएगा. इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी मिलेगी और इसकी वैलिडिटी 1 साल की होगी. डेटा में कैपिंग है और हर दिन आप सिर्फ 1.5GB ही डेटा यूज कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें – ICU में भर्ती नाबालिग पीडिता से गैंगरेप, कर्मचारियों पर शक

JioPhone 2 की कीमत 2,999 रुपये है और कस्टमर्स को पूरे पैसे देकर इसे खरीदना होगा. JioPhone 1 के साथ कंपनी ने जीरो रुपये इफेक्टिव प्राइस के साथ लॉन्च किया था, लेकिन यहां अब ऐसा नहीं है.

ऑफर के तहत जियो 100% कैशबैक भी दे रहा है, लेकिन इसके लिए रिलायंस डिजिटल कूपन लेना होगा जो माइ जियो ऐप में जुड़ेगा. ये ऑफर 149 रुपये से लेकर 9999 रुपये के प्लान पर लागू होगा और कैशबैक 31 दिसंबर तक अवैध हो जाएगा.

JioPhone 2 में नए फीचर्स दिए गए हैं. इसमें QWERTY कीपैड के साथ 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है. इसकी बैटरी 2,000mAh की है. इस फोन ब्लैकबेरी फोन की तरह ही चार नेविगेशन की दी गई हैं. इसमें दो सिम कार्ड लगा सकते हैं. यह फोन KaiOS पर चलता है और मेमोरी वेरिएंट की बात करें तो इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है.

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.