कैंसर पेशेंट की कहानी, कपिल का शो बंद हुआ तो लगा खत्म हो गई लाइफलाइन | News Raftaar

सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो में एक फैन कपिल से कहती है कि वो उनसे बहुत नाराज है.

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोनी टीवी पर एक बार फिर से अपने शो का सेकंड सीजन लेकर पधार चुके हैं. पूरे एक साल बाद कपिल ने धमाकेदार एंट्री की है और इस बात से कपिल के फैंस बहुत खुश हैं. 29 दिसंबर से शुरू हुए कपिल के शो के पहले एपिसोड में टीम सिंबा ने खूब मस्ती की और कपिल के अंदाज ने बता दिया कि कॉमेडी के किंग वही हैं. इस शो का आज तीसरा एपिसोड आने वाला है. सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो में एक फैन कपिल से कहती है कि वो उनसे बहुत नाराज है.

इस प्रोमो वीडियो में कपिल की फैन उनसे कहती है कि वो उन्हें और गिन्नी को शादी की बधाई देती हैं और इसी के साथ वो चाहती हैं कि कपिल अपनी सेहत का खूब ध्यान रखें. कपिल की फैन ने उन्हें बताया कि वो कैंसर की लास्ट स्टेज पर हैं और कपिल से बहुत नाराज हैं क्योंकि कपिल का शो एक साल से टेलीकास्ट नहीं हुआ. कपिल को उन्होंने बहुत मिस किया और वो कपिल के शो के रिपीट एपिसोड देखकर खुद को खुश रखती थीं.

कपिल शर्मा टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार, रोहित शेट्टी बोले- ‘छप्पर फाड़ के हिट होगा शो’

इस पर कपिल ने कहा कि वो उनके शुक्रगुजार हैं और वो दुआ करेंगे कि वो ऐसे ही मुस्कुराती रहें और जल्द ही स्वस्थ हो जाएं. फैन ने कपिल को बताया कि वो उनका शो देखकर ठीक हो रही हैं क्योंकि वो खूब हंसती हैं और खुश रहती हैं.

बता दें कि आज और 7 जनवरी के एपिसोड में कपिल के शो में सलमान खान एंड फैमिली आने वाले हैं. खबरों कि मानें तो सलमान खान के पैर में शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. इस बात के बावजूद उन्होंने कपिल के साथ शूट किया. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ के शेड्यूल में बिजी चल रहे हैं.