snake-girl

Bundelkhand के Hamirpur से कुछ कीलोमीटर आगे Ghatampur गांव में एक ऐसी लड़की है जिसको ‘विष कन्या’ कहा जाता है. फिल्मों में दिखाया जाता है कि विष कन्या लोगों को मार देती है और इंसान का रूप लेकर पिछले जन्म का बदला लेती है. लेकिन इस लड़की की कहानी अलग है. इस लड़की को विष कन्या इसिलए कहा जाता है क्योंकि ये जहरीले किंग कोबरा को अपना खास दोस्त मानती है. यहां तक कि वो कोबरा के साथ ही खाना खाती है. उनके साथ ही उसे नींद आती है. यहां तक कि उन्होंने कोबरा के कारण स्कूल भी छोड़ दिया है. इस 8 साल की बच्ची का नाम काजोल है.

यह भी पढ़ें – एक मछली ने बदल दी मछुआरे भाइयों की किस्मत, रातोरात बने लखपति

साथ में रहते हैं 6 किंग कोबरा
किंग कोबरा को दुनिया का सबसे जहरीला सांप माना जाता है. उसका जहर इतना जहरीला होता है कि वो एक बार में 40 लोगों को मार सकती है. काजोल के पास एक नहीं बल्कि 6 किंग कोबरा हैं. वो हर समय उन्हीं के साथ रहती है. जब वो 3 साल की थीं तो स्कूल छोड़ दिया था. क्योंकि उनको कोबरा के साथ खेलना अच्छा लगता है. काजोल के दिन की शुरुआत ही कोबरा के साथ होती है. वो कोबरा के साथ ही नाश्ता करती हैं और उनके साथ गांव में खेलने निकल जाती हैं.

घर वाले रहते हैं परेशान
काजोल के दो भाई, 6 बहने और माता-पिता उन्हीं के साथ रहते हैं. उनके घर में काजोल के इस शौक से घरवाले काफी परेशान रहते हैं. उनकी मां काजोल को स्कूल भेजना चाहती हैं लेकिन वो जाना नहीं चाहती. यही नहीं उनके पिता भी काफी परेशान रहते हैं. सांप कई बार काजोल को काट चुके हैं. लेकिन उसके बाद भी उनको सांप के साथ रहना पसंद है. जब भी सांप काजोल को काटता तो उनके पिता देसी दवाइयों से ठीक कर देते हैं.

इस वीडियो को BarcroftTV ने फेसबुक पर पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के 13 मिलियन व्यूज और 7 हजार शेयर मिल चुके हैं. 3 हजार से ज्यादा लोग इस पवीडियो पर रिएक्ट कर चुके हैं.