Relationship between the wife of Dewar
Relationship between the wife of Dewar-NewsRaftaar

महिलाओं और लड़कियों पर आये दिन अत्याचार की खबर आप देखते रहते होंगे. ऐसा कोई दिन नही जाता है जो महिलाओं से जुड़ी कोई खबर नहीं आये. भागलपुर से एक ऐसी ही खबर सामने आयी है जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया है. भाभी का देवर पर ऐसा दिल आया कि जब पति को पत्नी और छोटे भाई के सबंधों की पूरी बात पता चली तो पति ने पत्नी के साथ ऐसा काम किया कि कोई पति नहीं कर सकता। इस पति की ऐसी घटना सुनकर शायद कोई भी औरत रो पड़ेगी।

घर की इज्जात बचाने के लिये पति ने उठाया ऐसा कदम
पत्नी का छोटे भाई के साथ सबंध होेने पर पति ने परिवार की इज्जत रखने के लिए अपनी पत्नी की शादी छोटे भाई के साथ करवाने का फैसला कर लिया। यहां तक कि पति ने शादी करवाने के बाद दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ की शुभकामना भी दी। उसके बाद पति ने अपने गमों को सीने में दबाकर अपनी बेटी को भी उनके पास सौंपकर गांव छोड़ दिया। कलयुगी पत्नी सब कुछ आसानी से देखती रही और सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि उसने अपने बेटी को बोला कि अब से चाचा ही तुम्हारे पापा है।

यह भी पढ़ें – मजाक मजाक में देवर-भाभी के बीच हुआ प्यार, फिर यूं खत्म हुई ये प्रेम कहानी

पति ने रो कर बताई पूरी बात
चार साल की शादी के बाद 2 साल की बेटी होने के बावजूद इस महिला ने अपने पति को ठुकराकर देवर के साथ भागने का पूरी तैयारी कर ली थी। यहां तक इनका 2 साल से अफेयर चल रहा था जिसके बाद पति ने अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए इतनी बड़ी कुर्बानी दे दी। जब पति से पूछा गया तो उसने यही बोला कि उसकी पत्नी को जहां खुशी मिलेगी वो वहीं रहेगी वो मेरे से नहीं बल्कि छोटे भाई से प्यार करती है जिसके बाद पत्नी ने भी कहां कि मैं देवर जी से ही प्यार करती हूं वहीं मेरा असली प्यार हैं।