रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी फिल्म 'गली बॉय', इस वजह से कर दिया मना | News Raftaar

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय फरवरी में रिलीज को तैयार है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्या आप जानते हैं जोया अख्तर की फिल्म में काम करने का मौका रणबीर कपूर के पास भी था.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय फरवरी में रिलीज को तैयार है. मूवी में सिम्बा स्टार एक रैपर की भूमिक में दिखेंगे. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने कहा कि अगर ये मूवी कोई और करता तो मैं जलन के मारे मर जाता.

लेकिन क्या आप जानते हैं जोया अख्तर की फिल्म में काम करने का मौका रणबीर कपूर के पास भी था. लेकिन उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर ने गली बॉय में काम करने की इच्छा जताई थी. ये ढाई साल पहले की बात है, जब जोया मूवी की कास्ट को फाइनल कर रही थीं.

गली बॉय के लीड रोल के लिए रणवीर सिंह डायरेक्टर की पहली पसंद थे. इसलिए जोया उनकी कास्टिंग से कोई समझौता नहीं करना चाहती थीं. फिल्म में रणबीर कपूर को रणवीर सिंह के साथ रोल ऑफर हुआ था. जोया रणवीर को रणबीर से रिप्लेस नहीं करना चाहती थीं. उस समय रणबीर और जोया के बीच मनमुटाव भी था. लीड रोल ना मिलने की वजह से रणबीर ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे.

बता दें. रणबीर कपूर को जोया ने दिल धड़कने दो में रणवीर सिंह वाला रोल ऑफर किया था, जिसे एक्टर ने करने से मना कर दिया था. जोया ने रणबीर को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में भी रोल ऑफर किया था. लेकिन बात नहीं बन पाई.