rabesh kumar singh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पोशाक को लेकर अक्सर चर्चा के केंद्र में रहते हैं. वह डिजाइनर कपड़ों के शौकिन हैं. पंचायती राज दिवस के दिन एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जो माला पहनी थी वह राबेश कुमार सिंह नाम के व्यक्ति को पसंद आ गई जिसे प्रधानमंत्री ने अपने प्रशंसक को देकर उसका दिल जीत लिया.

दरअसल, राबेश कुमार सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए माला की तारीफ की थी और उसे पाने की चाहत व्यक्त की. ऐसे में क्या था…प्रधानमंत्री ने भी अपने प्रशंसक की मांग का ख्याल रखा और वह उन्हें हफ्तेभर में भेज दी.

राबेश कुमार सिंह ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी जी नमस्ते. आप को पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुंदर उद्बोधन. आप के गले में सोने के रंग जैसी माला देखी बहुत ही अच्छी लगी, क्या ये माला मुझे मिल सकती है.

modi-latter

बाद में प्रधानमंत्री मोदी बकायदा राबेश कुमार सिंह को पत्र लिखा और कहा, राबेश जी ट्विटर पर आपका संदेश पढ़ा. आपने लिखा है कि मंडला में पंचायती राज दिवस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के दौरान जो माला मुझे पहनाई गई थी वह आपको पसंद आई. पत्र के साथ उपहार स्वरूप यह माला भेज रहा हूं.पीएम मोदी से उपहार स्वरूप माला पाकर राबेश सिंह ने भी खुशी जाहिर की है.