मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर बेटी को उतारा मौत के घाट | News Raftaar

उस दिन दस साल की सोनम घर के बाहर खेल रही थी. जब वो घर आई तो उसकी मां लक्ष्मी अपने प्रेमी अमित कुमार की बाहों में थी. बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. दोनों सोनम को देखकर सकपका गए थे.

हरियाणा के करनाल शहर में एक बच्ची को उसकी मां ने अपने प्रेमी के संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया. बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. बच्ची ने उन दोनों को देखकर ये बात अपने पिता और दादी को बताने के लिए कहा. बस इसी बात से महिला और उसका प्रेमी डर गए और उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

मृतक बच्ची की पहचान 10 वर्षीय सोनम के रूप में हुई है. हुआ यूं कि बीती 10 जनवरी को सोनम घर के बाहर खेल रही थी. जब वो घर आई तो उसकी मां लक्ष्मी अपने प्रेमी अमित कुमार की बाहों में थी. बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. दोनों सोनम को देखकर सकपका गए. उन्होंने बच्ची को बहलाने की कोशिश की. लेकिन सोनम ने इस बारे में अपने पापा और दादी को बताने के लिए कह दिया.

इस बात से लक्ष्मी और अमित के होश फाख्ता हो गए. उनका राज खुल जाने के डर से दोनों ने मिलकर सोनम का गला दबा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. बात यहीं खत्म नहीं हुई. दोनों ने बच्ची की लाश को कट्टे में डालकर नहर में फेंक दिया. इसके बाद लक्ष्मी ने बच्ची के गुम हो जाने की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें – सो रहे पिता पर बच्चे ने किया टॉयलेट, पिता ने गला रेतकर की हत्या

लक्ष्मी अपने घर आ गई और अमित अपने घर चला गया. दोनों को लगा कि बच्ची की लाश नहर में बहकर आगे चली जाएगी. मगर लाश कट्टे में होने की वजह वहीं पड़ी रही. 29 जनवरी को लाश को बारे में किसी ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. बच्ची की शिनाख्त कर ली गई. पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि बच्ची की हत्या की गई थी.

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया के मुताबिक पुलिस ने जब मामले की कड़ियां जोड़ना शुरू किया तो शक की सुई बच्ची की मां लक्ष्मी की तरफ घूम गई. इसके बाद अमित भी पुलिस की जद में आ गया. इसी दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लग गई. जिसमें लक्ष्मी की प्रेमी अमित बाइक पर एक कट्टे में बच्ची की लाश लेकर जाता हुआ दिख रहा था.

इसके बाद पुलिस ने बीते बुधवार को दोनों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों दोनों रिमांड पर लिया है ताकि वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और केस से जुड़े सभी सबूत जमा जुटाए जा सकें. इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.