सीसीटीवी में कैद हुआ भूतनी का साया
NewsRaftaar

धनबाद नगर निगम के कर्मचारी इन दिनों दहशत में जी रहे हैं. उनका कहना है कि निगम कार्यालय में एक भूतनी का साया है, जो शाम होते ही यहां मंडराने लगती है. इसी से छुटकारा पाने को लेकर नगर निगम कार्यालय में महामृत्युंजय यज्ञ कराया गया.

दरअसल, इस कार्यालय की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें सीढ़ी पर एक परछाई दिख रही है. उसके हाथ में आग जैसा कुछ है. लोगों की माने तो यह किसी मृत महिला की आत्मा है, जो शाम होते ही इस कार्यालय में घूमा करती है. इसके साथ ही यहां के कर्मचारियों का भी कहना है कि रात होते ही कार्यालय के कमरों से अजीबो-गरीब आवाजें आने लगती है.

यह भी पढ़ें – प्रेम विवाह करने जा रही थी युवती, पिता और भाई ने उठाया ऐसा कदम जानकर पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी

धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल इसे दैवीय शक्ति बता रहे हैं. मेयर का कहना है कि इसी दैवीय शक्ति की वजह से आज वह मेयर हैं. यही शक्ति निगम में कार्य करने के लिए प्रेरित करती है. भूतनी की बात को उन्होंने अफवाह बताया है.

निगम गार्ड कालू अंसारी का कहना है कि शाम ढलते ही निगम में भूतनी घूमने लगती है. रात होने पर छम-छम की आवाज हर पांच मिनट पर सुनाई देती है. इसी वजह से नगर निगम कार्यालय में भूत को भगाने के लिए रुद्राभिषेक किया गया.

हालांकि, हवन के बाद नगर आयुक्त ने कहा कि वो भूत को नहीं मानते हैं. लेकिन शांति के लिए कर्मचारियों के आग्रह पर यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया.