अलवर: प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारकर की खुदखुशी | News Raftaar
The dead man's body. Focus on hand

किरन अपनी ममेरी बहन रीना के साथ खेत से आ रही थी. तभी धर्मवीर वहां पहुंचा और उसने किरन को गोली मार दी. इससे पहले कि रीना कुछ समझ पाती धर्मवीर ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

राजस्थान के अलवर में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब, उसकी प्रेमिका अपनी बहन के साथ खेत के साथ जा रही थी. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

वारदात अलवर के रायपुर जाटान गांव की है. जहां रहने वाले 25 वर्षीय धर्मवीर जाट का प्रेम प्रसंग में एक शादीशुदा महिला किरन (20) के साथ चल रहा था. बताया जा रहा है कि धर्मवीर अपनी प्रेमिका पर उसके संग शादी करने का दबाव बना रहा था. लेकिन उसने मना कर दिया था. इस बात से धर्मवीर परेशान और नाराज था. मंगल वार को किरन अपनी ममेरी बहन रीना के साथ खेत से आ रही थी.

तभी धर्मवीर वहां पहुंचा और उसने किरन को गोली मार दी. इससे पहले कि रीना कुछ समझ पाती धर्मवीर ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. रीना ने शोर मचाकर खेतों में काम रहे लोगों को बुलाया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दोनों की लहूलुहान लाशें जमीन पर पड़ी थी. ग्रामीणों ने पुलिस और दोनों के घरवालों को सूचना दी.

यह भी पढ़ें – प्रेमी के साथ आपतिजनक हालत में पकड़ी गई 10 बच्चों की माँ, 30 वर्षीय बेटे का किया क़त्ल

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. पंचनामे की कार्रवाई के बाद दोनों शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के लिए इस्तेमाल किया गया 345 बोर का देसी तमंचा और दो कारतूस भी मौके से बरामद कर लिए.

पुलिस ने बताया कि धर्मवीर की प्रेमिका किरन पहले से शादीशुदा थी. उसकी शादी हरियाणा के एक गांव में हुई थी. वह दो सप्ताह पहले ही अपने मायके आई थी. जबकि धर्मवीर आईटीआई का छात्र था. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं.