दक्षिण कोरियाई के राष्ट्रपति हुए 'मोदी जैकेट' के फेन | News Raftaar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहा है, फिर चाहे उनका कुर्ता हो या फिर जैकेट. अब इस ‘मोदी जैकेट’ की दीवानगी साउथ कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन के सिर चढ़ कर बोल रही है. यहां तक कि अब वह अपने दफ्तर में भी मोदी जैकेट ही पहनकर जा रहे हैं.

इस बात की जानकारी खुद मून जे इन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. बुधवार को मून ने लगातार कई ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कुछ जैकेट भेजे हैं. ये सभी भारतीय परंपरा के आधुनिक जैकेट हैं, जो ‘मोदी जैकेट’ के नाम से मशहूर हैं. अब ये आसानी से कोरिया में भी मिल सकते हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि साउथ कोरियाई राष्ट्रपति ने इस प्रकार की कई जैकेट अब अपने लिए बनवाई हैं और उनसभी पर मोदी जैकेट लिखवाया है. आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति इस बार दिवाली भारत में मनाएंगे, वह अपनी पत्नी के साथ जल्द ही भारत भी आएंगे.

यह भी पढ़ें – जानिए, शहाबुद्दीन का खौफनाक तेजाबकांड, दो भाइयों को नहलाया था तेजाब से

साउथ कोरियाई राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि अभी कुछ दिन पहले ही अपनी भारत यात्रा के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को कहा था, वह इन जैकेट में काफी शानदार लगते हैं. और अब उन्होंने इन जैकेट को स्पेशली मेरे लिए भेज दिया है.

उन्होंने लिखा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सियोल शांति पुरस्कार पर ट्वीट भी पढ़े, जो कोरियाई भाषा में लिखे हुए थे. मैं पीएम मोदी को बहुत बधाई देता हूं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लुक कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं. इनमें मोदी जैकेट, मोदी कुर्ता काफी मशहूर हैं. इसके अलावा भी गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी वह जिस तरह की पगड़ी बांधते हैं, हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.