शादी के बाद दीपिका को खाना खिलाने पर रणवीर ने रखी ऐसी शर्त, सुर्ख हुए दीपिका के गाल | News Raftaar

बॉलीवुड के दुल्हे रणवीर सिंह ने अपनी दुल्हन दीपिका पादुकोण के सामने एक ऐसी शर्त रख दी कि दीपिका सबके सामने ब्लश करने लगीं

नई दिल्ली: आम तौर पर एक रिवाज है जब फेरों के बाद दुल्हा दुल्हन अपने परिवार वालों और दोस्त के साथ बैठकर खाना खाते हैं. इस दौरान दुल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने हाथों से खाना खिलाता है. लेकिन इस मौके बॉलीवुड के दुल्हे रणवीर सिंह ने अपनी दुल्हन दीपिका पादुकोण के सामने एक ऐसी शर्त रख दी कि दीपिका सबके सामने ब्लश करने लगीं.

इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी देश का सबसे हॉट टॉपिक है. इस शादी से जुड़े हर अप्डेट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फेरों के बाद का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो चर्चा का विषय बन गया है, रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका और उनके पूरे परिवार के आगे एक शर्त रखी कि अगर उनकी यह मांग पूरी होगी तभी वो रस्म को पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें – JNU में ‘कंडोम’ के बयान के कारण BJP MLA को नहीं मिला टिकट

अब जब बात रणवीर की हो तो उनकी शर्त भी उनकी तरह ही दुनिया से अलग थी. दरअसल बुधवार को कोंकणी शादी के बाद जब दुल्हे के हाथ से दुल्हन को खाना खिलाने वाली रस्म की जब बात आई तो रणवीर ने कहा कि जब तक दीपिका उन्हें किस नहीं करेंगी तब तक वो दीपिका को अपने हाथों से खाना नहीं खिलाएंगें. बस फिर क्या था अपने दुल्हे राजा के मुह से ऐसी शर्त सुनते ही दीपिका ब्लश करने लगीं और उनके गाल शर्म से लाल हो गए.

बता दें कि इटली में हो रही बॉलीवुड स्टार्स की इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया है. पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है. आज की शादी में दीपिका पादुकोण खूबसूरत लाल रंग के लहंगे में नजर आएंगी. दीपिका ने दोनों दिन डिजाइनर सब्‍यसाची का ही ड्रेस पहना है.