75 साल के बुजुर्ग को नौकरानी से हुआ प्यार, पत्नी से मांगा तलाक | News Raftaar

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की जिला अदालत में एक ऐसा तलाक के लिए आवेदन जिसे सुनकर कोर्ट में लोग दंग रह गए. दरअसल, जिला अदालत में एक 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर ने पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया था. जब इस मामले में फैमिली कोर्ट ने काउंसलिंग कराई तो यह खुलासा हुआ कि बुजुर्ग अपनी नौकरानी से प्यार कर बैठा और उससे शादी करने के लिए पत्नी से तलाक मांगा है.

इस बारे में फैमिली कोर्ट की काउंसलर नुरुनिशा खान ने बताया कि तलाक का आवेदन सामने आने के बाद मामले में काउंसलिंग की जा रही थी. पहले तो हमें लगा कि शायद बच्चों ने संपत्ति के लिए बुजुर्ग दंपती के बीच बच्चों ने दरार डाली होगी, लेकिन मामला कुछ और ही निकला.

यह पता लगा कि 75 वर्षीय बुजुर्ग शादी के 35 साल बाद दोबारा शादी करने के लिए पत्नी से तलाक ले रहे हैं. क्योंकि उन्हें उनकी नौकरानी से प्यार हो गया और वो उससे शादी करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें – 10 साल तक बड़ा भाई करता रहा रेप, मां से शिकायत कर पहुंचाया जेल

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के दो बच्चे हैं. इनमें एक इंजीनियर है तो दूसरी कॉलेज में पढ़ रही है. बुजुर्ग के बच्चों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है जब उके पिता का अफेयर रहा हो. इसके पहले घर में काम करने वाली हर नौकरानियों से उनका अफेयर रहा है. वो नौकरानियों पर जमकर पैसा खर्च करते हैं.

जब भी उनके परिवार वाले इसका विरोध करते थे तो पिता हंगामा खड़ा कर देते थे. इसलिए बुजुर्ग के बच्चे उनकी मां को लेकर अलग रहने लगे. उन्हें कई बार समझाने की भी कोशिश की गई लेकिन वो नहीं माने.

बच्चों ने बताया कि उन्हें इस बात का जरा भी पता नहीं था कि उनके पिता नौकरानी से शादी करने के लिए मां से तलाक लेने कोर्ट में जाएंगे. फिलहाल यह मामला कोर्ट में विचारधीन है और कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही है.

बता दें कि बुजुर्ग और उसकी पत्नी दोनों ही प्रथम श्रेणी अधिकारी थे, रिटायर्ड होने के बाद वो साथ रहते थे, लेकिन बुजुर्ग के अफेयर के कारण वो अलग रहने लगे इस मामले में कोर्ट ने बुजुर्ग दंपती को एक घंटा साथ बिताने का समय दिया.