कोहली ने इस खिलाड़ी को बताया चैंपियन | News Raftaar

कोहली ने बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया की यह चैम्पियन है.

विराट कोहली अपनी सेना के साथ ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहुंच चुके हैं. कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के एक खास खिलाड़ी के साथ फोटो शेयर की है.

कोहली का यह खास खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम का युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल दौरे की शुरुआत से पहले पंत के साथ फोटो शेयर की है.

अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में विराट कोहली ने लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया में वापस आकर अच्छा लगा. अगले कुछ हफ्ते इस चैंपियन के साथ पूरी तरह तैयार हैं.’

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के नए और युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं, जिससे उस पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं हो.

यह भी पढ़ें – जाने, नपुंसकता से छुटकारा पाने के आयुर्वेदिक नुस्खे

इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कोहली ने टीम के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ‘मैन ऑफ द सीरीज’ रहे पृथ्वी शॉ के साथ भी कोहली ने एक फोटो शेयर की थी. कोहली ने ही पृथ्वी को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के दौरान टेस्ट कैप दी थी.

इतना ही नहीं डेब्यू से पहले विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ को दबावमुक्त रखने के लिए भरसक कोशिश की. पृथ्वी के इंटरनेशनल करियर के पहले मैच से पूर्व कोहली ने ‘डांस’ कर इस बल्लेबाज के प्रेशर को हल्का करने की पहल की. तब पृथ्वी ने कहा था कि कोहली ने उनके साथ उनकी मातृभाषा मराठी में बात करने का प्रयास करके उन्हें सहज करने की कोशिश की. ऑस्ट्रेलिया 21 नवंबर से भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज करेगा. उसके बाद दिसंबर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज और जनवरी में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.