अश्लील इशारे करके हो जाता था फरार, महिलाओं ने किया कुछ ऐसा देख कर उड़ जायेंगे होश | News Raftaar

महिलाओं का आरोप है कि काम करते हुए उसने एक महिला के सामने अश्लील इशारे किए. यह देख महिला ने कुछ महिलाओं को इकठ्ठा किया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ऐसा अक्सर करता था और महिलाओं को अश्लील इशारे करके भाग जाता था.

मुंबई के नांदिवली इलाके में अश्लील इशारे करने पर एक शख्स को महिलाओं ने पीटा और उसका वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस घटना में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि महिलाएं शिवसेना के महिला संगठन से जुड़ी हुई हैं. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस शख्स की पिटाई हुई है वह एक इलेक्ट्रिशियन है. महिलाओं का आरोप है कि काम करते हुए उसने एक महिला के सामने अश्लील इशारे किए. यह देख महिला ने कुछ महिलाओं को इकठ्ठा किया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ऐसा अक्सर करता था और महिलाओं को अश्लील इशारे करके भाग जाता था.

यह भी पढ़ें – हरियाणा: हॉस्टल के 5 सीनियर छात्रों ने 7वीं के छात्र से किया कुकर्म

वीडियो बनाकर किया वायरल….
महिलाओं ने आरोपी की जमकर पिटाई की फिर उसका मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. कुछ ही देर में वीडियो जमकर वायरल हो गया. इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया. हालांकि, अब तक इस घटना में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

महिलाएं पीटती रही और वो गालियां देता रहा…
इस घटना के सामने आने के बाद तकरीबन एक दर्जन महिलाएं मौके पर जमा हो गई. इन महिलाओं ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बावजूद आरोपी महिलाओं को गालियां देता रहा.

कुछ दिन पहले इसी इलाके में महिला ने काटा था युवक का प्राइवेट पार्ट…
गौरतलब है कि नांदिवली में कुछ दिन पहले एक महिला ने पीछा करने पर अपने पड़ोसी का प्राइवेट पार्ट काट दिया था. इस घटना में युवक की मौत हो गई थी. जिसके बाद महिला को जेल की हवा खानी पड़ी.