girlfriend ke liye loot

हरियाणा के पंचकुला में लूट की 7 वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर गैंग के बदमाशों ने पकड़े जाने के बाद कई अहम खुलासे किए हैं. गैंग के सरगना ने पुलिस को बताया कि उसकी दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड आए दिन उससे कुछ न कुछ डिमांड करती रहती थीं. जिसके चलते उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक गैंग बनाया. जिसका आइडिया उन्हें साउथ की फिल्मों से मिला था.

पंचकुला के पिंजौर इलाके में आतंक में मचाने वाले गैंग के शातिर बदमाशों ने पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लेकर लंबी पूछताछ की. उसी दौरान यह अहम खुलासा भी हुआ. गैंग सरगना मनदीप सिंह है. जिसने दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशों को पूरा करने की खातिर ये गैंग बनाया.

यह भी पढ़ें – सिद्धू ने फिर दिखाया ‘PAK प्रेम’, बोले- इन बातों में हिंदुस्तान से बेहतर

मनदीप साउथ इंडियन फिल्मों का शौकीन था. लिहाजा गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देने का आइडिया भी उसे दक्षिण की फिल्मों से ही आया. इसी के चलते उसने उत्तर प्रदेश के कुछ लड़कों से दोस्ती की और फिर अपना गैंग बनाकर वारदातों को अंजाम दिया. पुलिस भी इनकी कहानी सुनकर दंग रह गई.

पुलिस ने इन लुटेरों के पास से 5 देसी पिस्टल बरामद की हैं. जो यूपी से लाई गईं थी. पुलिस अब इन लोगों ने पिंजौर इलाके में दो साल पहले शराब के ठेके पर गोली मारकर की लूट के बारे में भी पूछताछ करेगी. इसके अलावा कई ऐसे मामले हैं, जिनमें इन लोगों का हाथ होने की आशंका है. फिलहाल, इन बदमाशों ने लूट की सात वारदातों को कबूल कर लिया है.