shirin

अमित त्रिपाठी, मुंबई: मुंबई के मलाड इलाके में रविवार सुबह एक शख्स ने एक महिला डॉक्टर के घर में जबरन घुसकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन महिला के शोर मचाने पर वो व्यक्ति मौके से फरार हो गया. घटना के बाद वह पास के एक मॉल में जाकर छलांग लगा दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक का शिरीन एलेन है और वह 60 वर्ष का था. मृतक मलाड के ही साईप्रसाद बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर फ्लैट नंबर 102 में रहता था.

कथित तौर पर शिरीन रविवार की सुबह इसी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाली एक महिला के घर में घुस गया और उनके साथ जबरदस्ती करने लगा. महिला पेशे से डॉक्टर बताई जा रही हैं. पुलिस को दिए बयान में महिला ने कहा कि, सुबह बाहर कुछ काम निपटाकर अपने घर आ रही थीं तभी शिरिन उनके पीछे-पीछे उनके घर आ गया. महिला ने कहा कि वह ग्राउंड फ्लोर से ही उनका पीछा कर रहा था यहां तक कि लिफ्ट में भी वो महिला के साथ घुसा.

यह भी पढ़ें – डबवाली में मंदिर का दान पात्र चुराने आए थे चोर, कर दी सेवादार की हत्या

डीसीपी नवीन रेड्डी ने बताया कि महिला के पीछे-पीछे वह शख्स उसके फ्लैट के अंदर घुस गया और जबरदस्ती रेप की कोशिश करने लगा. ऐसे में घबराई महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने घर में ही मौजूद हथोड़े से महिला के सिर पर वार कर दिया. हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई. उधर, शोर सुन पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. लोगों को आता देख आरोपी वंहा से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: पूर्व प्रेमी को ब्लैकमेल कर रही थी लड़की, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदा युवक

इस घटना के बाद महिला ने गोरेगांव पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस अभी शिरिन की तलाश में हाथ-पैर मार ही रही थी कि बांगुर नगर पुलिस को जानकारी मिली कि एक शख्स ने इलाके के बड़े मॉल से छलांग लगा दी है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शख्स की पहचान की तो वो शिरीन एलेन निकला. फिलहाल पुलिस एक बार फिर से पूरे मामले की जांच में जुटी है.