किन्नर ने किया प्रेमी का कत्ल, 20 दिन बाद ड्रम में मिला शव | News Raftaar

Lover Murder मकान मालिक ने जब किन्नर चांदनी का कमरा खोलकर देखा तो उसे वहां रखा एक प्लास्टिक का ड्रम दिखाई दिया. ड्रम के अंदर देखते ही उसके होश उड़ गए. उसमें वसीम की खून से सनी लाश थी.

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक किन्नर ने अपने प्रेमी युवक का कत्ल कर उसकी लाश को घर में ही ठिकाने लगा दिया. जब उसके कमरे से दुर्गंध आने लगी तो आस-पास के लोगों ने शिकायत की. मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो एक ड्रम के अंदर से युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां साढ़गांव में चांदनी नामक एक किन्नर रहने आया था. उसने गांव के निवासी मोहम्मद जाकिर के घर में एक कमरा किराए पर ले लिया था. चांदनी किन्नर के पास उसका 28 वर्षीय प्रेमी वसीम भी रहने लगा.

यह भी पढ़ें – 45 साल की महिला ने 12 साल के बच्चे का किया यौन उत्पीड़न, हुई गिरफ्तार

सब ठीक ठाक चल रहा था कि अचानक 3 सप्ताह पहले चांदनी किन्नर अपने मकान मालिक को घर की चाभी देकर कहीं चला गया. जाने से पहले उसने मकान मालिक जाकिर को बताया कि वसीम कहीं बाहर गया हुआ है. इसलिए वो भी किसी काम से बाहर जा रहा है.

पिछले दो दिन से चांदनी के कमरे से दुर्गंध आने लगी. आस-पास के लोगों और मकान मालिक जाकिर को कुछ शक हुआ. सोमवार को जाकिर ने जब चांदनी का कमरा खोलकर देखा तो उसे वहां रखा एक प्लास्टिक का ड्रम दिखाई दिया. ड्रम के अंदर देखते ही उसके होश उड़ गए. उसमें वसीम की खून से सनी लाश थी.

जाकिर ने फौरन इस की सूचना पुलिस को दी. ख़बर लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और ड्रम से लाश बरामद कर ली. जिसे बेरहमी के साथ काटा गया था. पुलिस ने मौके से एक गड़ासा भी बरामद किया, जो हत्या में इस्तेमाल किया गया था. पुलिस के मुताबिक करीब 20 दिन बीत जाने की वजह से शव की हालत बहुत खराब थी.

पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मकान मालिक जाकिर के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया और अब आरोपी किन्नर चांदनी की तलाश की जा रही है. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. अभी तक आरोपी का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.