फेसबुक लवर के साथ भागने से माँ ने रोका तो बेटी ने चाकु से की हत्या | News Raftaar

पुलिस (TamilNadu police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रिया को विवेक नाम के युवक से पहले फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया.

चेन्नई: एक किशोरी ने अपनी मां की सिर्फ इस बात पर चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी क्योंकि उसने उसे अपने ‘फेसबुक लवर’ के साथ भागने से रोका था. रिश्तों को शर्मशार करने वाली यह घटना तमिलनाडु के थिरुवल्लूर की है. पुलिस (TamilNadu police) ने घटना के सामने आने के बाद आरोपी किशोरी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान देवी प्रिया के रूप में की है. प्रिया कॉलेज की छात्रा है. पुलिस (TamilNadu police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रिया को विवेक नाम के युवक से पहले फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि विवेक उसे शादी के बाद अपने घर ले जाना चाहता था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवेक ने आरोपी छात्रा को बताया था कि वह उसे लेने नहीं आ पा रहा है लेकिन उसके दो दोस्त उसे लेने आ रहे हैं. इसके बाद प्रिया ने अपना बैग पैक करना शुरू किया. इसी दौरान प्रिया की मां ने उससे जब बैग पैक करने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ शादी करने जा रही है और वापस नहीं आएगी. प्रिया की मां ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा.मां द्वारा रोके जाने से गुस्सा होकर प्रिया ने अपनी रसोई में रखी चाकू उठाई और मां पर ताबड़-तोड़ हमला शुरू कर दिया. प्रिया ने मां पर तब तक हमला जारी रखा जब तक उसकी मौत न हो गई.

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड में पेट्रोल डालकर जलाई गयी लड़की की दिल्ली में मौत, माँ ने की फांसी की मांग

इसके बाद वह विवेक के दोस्तों के साथ जाने के लिए घर से निकल गई. लेकिन उसके कपड़ों पर खून के निशान देखकर गांव वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने आरोपी लड़की और विवेक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल तीनों से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले एक ऐसी ही घटना दिल्ली में सामने आई थी. यहां दिल्ली के एक रेस्तरां में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Man stabbed to Death) कर दी गई थी. पुलिस (Delhi Police) के अनुसार घटना दक्षिणी दिल्ली के साकेत स्थित नुक्कड़वाला रेस्तरां की थी.

मामले की जांच कर रहे पुलिस (Delhi Police) अधिकारी के अनुसार आरोपी ने युवक के सीने पर ताबड़-तोड़ कई बार हमले किया था. मृतक रेस्तरां (Murder in Restaurant) का कर्मचारी था और उसकी पहचान हेमंत कुमार के रूप में की गई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल हेमंत को मदन मोहन मालवीय अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया था. दक्षिणी दिल्ली (Delhi Police) पुलिस के डीसीपी विजय कुमार ने बताया था कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हेमंत अपने तीन साथियों के साथ उस रेस्तरां में काम करता था.