model angel-gupta

दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला टीचर सुनीता की मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. दिल्ली पुलिस का दावा है कि महिला टीचर का कातिल उसका पति मंजीत ही है. पुलिस के मुताबिक 5 साल से इस महिला के पति का संबंध मुंबई की एक मॉडल से है. पुलिस ने केस में महिला के पति, मॉडल और एक तीसरे शख्स को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि हत्या की ये पूरी कहानी अवैध संबंध के इर्द-गिर्द बुनी गई. मृतक सुनीता का पति मंजीत पेशे से प्रोपर्टी डीलर है. इस शख्स का मुम्बई की एक मॉडल एंजल से 5 साल से अफेयर चल रहा था. इस अफेयर की जानकारी एंजल के मुंहबोले पिता को भी थी.

दरअसल, सुनीता का पति और मॉडल एंजल आपस में शादी करना चाह रहे थे. ऐंजल इसके लिए लगातार मंजीत पर दबाव बना रही थी. वह मंजीत को बार-बार सुनीता से तलाक लेने को कह रही थी. पर सुनीता अपने पति को तलाक देने पर राजी नहीं थी. इसलिए सुनीता को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची गई.

यह भी पढ़ें – बर्थडे स्पेशल: फिल्म जीरो का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर हुआ रिलीज

इस साजिश को अंजाम देने के लिए मॉडल एंजल और मंजीत ने एक तीसरे शख्स की मदद ली. ये शख्स पुलिस पूछताछ में खुद को एंजल का मुंहबोला पिता बताता है. पुलिस की गिरफ्त में आए इस शख्स ने बताया कि उसने अपने ड्राइवर की मदद से यूपी के 2 कॉन्ट्रैक्ट किलर लाये. सुनीता की हत्या करने के लिए इन्हें 10 लाख रुपये की सुपारी दी गई.

भाड़े के हत्यारों ने वबाना में 29 अक्टूबर की सुबह को सुनीता की गोली मारकर हत्या कर दी. उस सुनीता अपनी स्कूटी से स्कूल जाने के लिए लिए निकली थी. पुलिस के मुताबिक ऐंजल बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम भी कर चुकी है, उसने कुछ आइटम सॉन्ग में भी रोल किया है.