करवा चौथ पर प्रेमी व्रत खुलवाने नही आया | News Raftaar

अमृतसर में दशहरे के बाद अब करवा चौथ का त्यौहार भी एक बुरी खबर लेकर आया है. अमृतसर के खालसा कॉलेज में कंप्यूटर साइंस में एमएससी की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले युवक के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. वह दिन भर भूखी प्यासी रही. जब चांद निकला तो सोचा प्रेमी व्रत खुलवाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब प्रेमी नहीं आया तो छात्रा ने मायूस होकर मौत को गले लगा लिया.

पुलिस के मुताबिक, खालसा कॉलेज की छात्रा गुरदासपुर जिले के कादियां की रहने वाली थी. उसका और पट्टी के रहने वाले एक युवक के बीच कथित तौर पर प्रेम संबंध चल रहा था. शनिवार को लड़की ने प्रेमी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था जिसकी जानकारी हॉस्टल में रह रही बाकी छात्राओं को नहीं थी.

यह भी पढ़ें – नशे में धुत लड़की ने वॉचमैन से मंगवाई सिगरेट, लाने से किया मना तो उतारे कपड़े

बार-बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला

शनिवार रात जब इस छात्रा ने बार-बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो छात्राओं का माथा ठनका. उन्होंने कॉलेज प्रबंधन को इसकी सूचना दी और जब उसके कमरे का दरवाजा खोला गया तो सब छात्रा की लाश फंदे से झूलती देख सकते में आ गए.

कथित प्रेमी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर

पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है. मृतका का कथित प्रेमी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है.