rape crime

हरियाणा के फरीदाबाद में तीन दिन पहले अगवा की गई पांच साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची की लाश भी बरामद कर ली है. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया है.

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर के पास संतोष नगर के नाले से पुलिस ने 5 साल की बच्ची का शव बरामद किया. बच्ची 21 अप्रैल को अपने दादा के पास आई थी और रात में वह वहीं सो गई. पुलिस के मुताबिक देर रात को बच्ची के चाचा और उसके दोस्त रिंकू ने वहां शराब पी.

सुबह बच्ची वहां से गायब थी. बच्ची को वहां न पाकर घरवाले परेशान हो गए. उसकी तलाश की गई. काफी तलाशने पर भी बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस के पास जाकर शिकायत की. पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला कि घटना के बाद से बच्ची के चाचा का दोस्त रिंकू भी फरार था.

पुलिस को रिंकू पर शक हुआ. तीन दिन तक तलाशने के बाद पुलिस को रिंकू के गाजियाबाद में होने की सूचना मिली. तभी पुलिस ने दबिश देकर रिंकू को ग़ाज़ियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने सख्ती के साथ उससे पूछताछ की तो उसने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या करना कबूल कर लिया.

पुलिस ने आरोपी रिंकू की निशानदेही पर ही संतोष नगर के नाले से बच्ची की लाश बरामद कर ली. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है.