दुष्कर्म करने में नाकाम हुए तो युवती को जिन्दा जलाया, FIR दर्ज | News Raftaar

दबंगों ने एक बार पहले भी लड़की पर हमला किया था जिसकी शिकायत थाने में की गई थी लेकिन पुलिस ने समय रहते कुछ नहीं किया और लड़की पर दोबारा हमला हुआ.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म न कर पाने पर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है. युवती फिलहाल जिंदगी और मौत से जूझ रही है. सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र में कुछ दबंग जब एक युवती के विरोध करने पर अपनी हवस न मिटा सके तो उन्होंने युवती को जिंदा जला देने की कोशिश की.

इस घटना से पहले दबंगों की ज्यादती की शिकायत युवती के परिजनों ने पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने इस पर गौर नहीं किया. अब 45 फीसदी जल चुकी यह युवती जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. घटना की खबर पर सख्त रुख अपनाते हुए डीजीपी ने मौके का जायजा लेने के लिए आईजी को सीतापुर भेजा. इसके बाद तंबौर थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. डीजीपी ने इस मामले में एसपी सीतापुर से भी सफाई मांगी है.

यह भी पढ़ें – प्रियंका की शादी में इमोशनल होकर रोई परिणीति चोपड़ा, लिखा ये सब

सीतापुर के थाना तंबौर इलाके के ककरहा गांव की युवती कुछ दिन पहले खेत में शौच करने गई थी. तभी गांव के रामू और उसके एक साथी ने युवती की आबरू लूटने का प्रयास किया. दबंगों ने उसे गन्ने के खेत में ले जाने की कोशिश की लेकिन उसके जोरदार विरोध ने दबंगों को भागने पर मजबूर कर दिया. इसकी शिकायत लड़की के भाई ने तंबौर थाने में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. लिहाजा दबंगों के हौसले बुलंद हो गए.

शनिवार रात फिर जब लड़की शौच के लिए खेत में गई, तभी घात लगाए बैठे एक दबंग ने लड़की को पकड़कर उस पर तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना में युवती बुरी तरह झुलस गई. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है लेकिन हालत नाजुक है. उधर तंबौर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.