मोबाइल पर बात कर रही थी बेटी, पिता ने जिंदा जलाया | News Raftaar

Brunt alive बेटी को फोन पर किसी लड़के से बात करते देख पिता ने आपा खो दिया और बेटी को जिंदा आग के हवाले कर दिया.

मुंबई में एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी को जिंदा आग के हवाले कर दिया. जिसकी वजह से वो लड़की बुरी तरह झुलस गई. आरोपी इस बात से खफा था कि उसकी बेटी देर तक मोबाइल फोन पर किसी लड़के से बात कर रही थी. अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मामला मुंबई के विरार इलाके का है. जहां सोमवार की दोपहर गोपचरपाडा में आरोपी पिता ने इस वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, नूर मंजिल में मोहम्मद मुर्तजा मंसूरी का घर है. जहां दोपहर के वक्त उसकी 16 वर्षीय बेटी शाहिस्ता किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी. मुर्तजा को शक था कि उसकी बेटी किसी लड़के से बात कर रही है.

यह भी पढ़ें – सनसनीखेज वारदात: दो लड़कियां पति-पत्नी बनकर रहती थीं साथ, कमरे में मिली लाश

इस बात से मुर्तजा आपा खो बैठा और उसने अपनी बेटी से मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. फिर उससे पूछताछ करने लगा. जवाब ना देने पर उसने बेटी पर केरोसीन का तेल डाल दिया और आग लगा दी. लड़की मदद के लिए चीखने लगी. शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाकर लड़की को अस्पताल पहुंचाया.

डॉक्टरों ने पाया कि लड़की 70 फीसदी झुलस चुकी थी. इसलिए उसे फौरन मुंबई के केईएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.