अनूप जलोटा की फिर हुई बिग बॉस के घर में वापसी | News Raftaar

बिग बॉस के वीकेंड का वार में अनूप जलोटा और जसलीन आमने सामने होंगे. दोनों बताएंगे कि उनके बीच प्यार है या नहीं.

बिग बॉस 12 के घर में इस मर्तबा वीकेंड का वार बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है. बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट डेढ़ महीने तक रहने वाले अनूप जलोटा एक बार फिर घर में नजर आएंगे. साथ ही जसलीन से उनका आमना-सामना होगा.

बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद अपना प्यार जाहिर किया था. जसलीन ने अपना ये रिलेशनशिप तीन साल पुराना बताया था. लेकिन अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि जसलीन सिर्फ उनकी स्टूडेंट हैं. उनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है.

अब बिग बॉस में शनिवार को आने वाले शो का प्रोमो दिखाया गया है. जिसमें जलोटा घर में पहुंचते हैं. जसलीन उनसे पूरे उत्साह के साथ गले मिलती हैं. जब सलमान खान जलोटा और जसलीन के तीन साल के अफेयर की बात छेड़ते हैं तो जलोटा कहते हैं कि उनके अंदर जसलीन के लिए कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है. जवाब में जसलीन कहती हैं कि शायद उन्हें ही कोई कंफ्यूजन था.

यह भी पढ़ें – वारदात: धर्मगुरु ने किया बच्ची से रेप, पिता ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

बिग बॉस में जाने से नुकसान: जलोटा

अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा था कि शो का हिस्सा बनकर उनका आर्थ‍िक नुकसान हुआ है. उनका कहना है कि बिग बॉस में जर्नी अच्छी रही लेकिन आर्थ‍िक नुकसान हुआ. उनके कई कंसर्ट कैंसिल हुए.

जलोटा बोले, बिग बॉस में जाकर हुआ नुकसान, मैं सिंगर हूं, संत नहीं

जब उनसे ये सवाल किया गया था कि घर में जसलीन के साथ डेट पर जाने के बाद आप मुकर क्यों रहे हैं. इस पर उनका कहना था कि वो रिश्ता बहुत म्यूजिकल था. मैं जसलीन का गुरु हूं. हमारे बीच कोई प्रेम का रिश्ता नहीं.

भजन सम्राट ने कहा था, ‘मैं भजन गाता हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हाथ में कमंडल लेकर चलना चाहिए. मैं कोई संत नहीं हूं. आम इंसान की तरह मेरा भी जीवन है. मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गए हैं. मैं गायक हूं.’