फिल्म जीरो का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर हुआ रिलीज | News Raftaar

फिल्म जीरो का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर 2 नवंबर को मुंबई में रिलीज किया जा रहा है. आईमैक्स वडाला में दोपहर 3 बजे से ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम शुरू होगा. ये वही जगह है जहां पिछले दिनों आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान” का ट्रेलर लॉन्च किया गया था.

जीरो का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट होगा. यहां मेरठ की तर्ज पर पूरा सेट तैयार किया गया है. इस फिल्म का मेरठ से खास कनेक्शन है.

फिल्म में डायरेक्टर आनंद एल. राय बता चुके हैं कि फिल्म का नायक (बुउआ सिंह) अपने जीवन में अधूरा है और वे अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है. इसी दौरान वह अपने छोटे से शहर मेरठ से न्यूयॉर्क तक की यात्रा करता है.

क्या है फिल्म में शाहरुख का किरदार?
जीरो का ये बौना किरदार मेरठ के मध्यम वर्गीय परिवार से है, जिसके पास एसी घर, कार या अन्य सुख सुविधाएं नहीं हैं. वह अपने को जीरो से शुरू करता है. अपनी कमजोरी को ताकत बनाता है. जीरो से मेरठ के इसी कनेक्शन को देखते हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मेरठ का सेट बनाया गया है. मुंबई में मेरठ को रीक्रिएट किया जाएगा. ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद शाहरुख खान फिल्म की टीम को एक पार्टी भी देंगे.

यह भी पढ़ें – पंजाब पुलिस में है दुनिया का सबसे लम्बा पुलिस वाला, खली भी पड़े फीके

नया पोस्टर रिलीज
फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय ने जीरो का नया पोस्टर भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें शाहरुख नेकर में दिख रहे हैं. उनके गले में नोटों की माला दिखाई दे रही है.

चर्चाओं के मुताबिक शाहरुख के बर्थडे पर जो केक तैयार किया गया उसमें भी जीरो फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए चुलबुले बउआ सिंह के किरदार को भी केक का हिस्सा बनाया गया. केक में बनियान और नीले-सफेद रंग के शॉर्ट्स में बउआ सिंह खड़े नजर आए. बता दें कि जीरो से शाहरुख का ये लुक सामने आ चुका है.

शाहरुख खान ने अपना 53वां जन्मदिन पत्नी गौरी खान, और करीबी दोस्तों के साथ मनाया. इसमें जोया अख्तर और करण जौहर भी शामिल रहे. करण जौहर ने बर्थडे की फोटोज भी शेयर कीं.